अभिनेत्री यामी गौतम ने पति और मां संग मां ज्वालाजी मंदिर में नवाया शीश
यामी गौतम


धर्मशाला : बाॅलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल की बेटी यामी गौतम ने बुधवार को पति और अपनी मां के साथ कांगड़ा जिला के मुख्य शक्तिपीठ मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियों के दर्शन किए। अभिनेत्री यामी गौतम अपनी मां अंजली गौतम और पति आदित्य के साथ मां के मंदिर में पहुंची। मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की और मां से सुखी जीवन का आशीर्वाद मांगा। मां व पति के साथ यामी गौतम ने हवन भी किया है। इस मौके पर यामी ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। यामी ने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाए।

यामी गौतम ने बताया कि वह बचपन से ही मां के दरबार में आती रही हैं। मां ज्वालाजी में अटूट श्रद्धा है। मां के आशीर्वाद से ही इस मुकाम तक पहुंची हूं। मां का आशीर्वाद हमेशा प्राप्त हुआ है।

इस मौके पर मंदिर प्रशासन ने मां की चुनरी व फोटो देकर अभिनेत्री को सम्मानित किया। हालांकि जैसे ही लोगों को पता चला कि यामी गौतम मंदिर में दर्शन करने के लिए आई हैं तो यहां लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों और श्रद्धालुओं ने उनके साथ फोटो खिंचवाने का आग्रह किया, जिसे उन्होंने स्वीकार किया। यामी ने अपने किसी भी प्रशंसक को निराश नहीं किया। इस मौके पर भक्तों ने मां ज्वालाजी के भी खूब जयकारे लगाए।

गौरतलब है कि यामी गौतम मूलत हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर की रहने वाली हैं। ज्वालामुखी में उनकी मां के ननिहाल हैं। इस कारण उनका अकसर माता ज्वालाजी के दर पर आना होता है। वह ज्वालाजी के प्रति गहरी आस्था रखती हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें