IND vs PAK : रोहित ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से कहा शादी कर लो, हंसी-मजाक का वीडियो हुआ वायरल
रोहित शर्मा और बाबर आजम बात करते हुए


नई दिल्ली : एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच आज मुकाबला खेला जाएगा। आज होने वाले इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें जोश से भरी हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली  टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं और यही कारण है कि टीम इंडिया एशिया कप की जीत के लिए प्रबल दावेदार मानी जा रही है. मैच से पहले हर बार की तरह मैदान के बाहर माहौल काफी  गरमाया हुआ है.

हालांकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ी काफी चिल हैं और वो एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आए. लेकिन दुनियाभर की नजरें आज होने वाले मुकाबले पर टिकी हैं.

बाबर से मिले रोहित शर्मा
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को शनिवार को खुलकर बातचीत करते देखा गया. दोनों टीमों के ट्रेनिंग सेशन के दौरान दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को चिट-चैट करने का मौका मिला. बाबर और रोहित के बीच बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया था. भारतीय कप्तान को बाबर आजम से कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए.

रोहित ने कहा शादी कर लो
रोहित शर्मा ने बाबर आजम से कहा, 'भाई, शादी कर लो.' बाबर रोहित की इस बात पर हंसने लगे और उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि 'अभी नहीं.' दोनों ही टीमों के कप्तान के बीच काफी मजाक मस्ती देखने को मिली, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें