पाकिस्तान : एंजेलिना जोली लुक में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंची मरियम नवाज, यूजर्स ने किया ट्रोल
एंजेलिना जोली लुक में मरियम नवाज


नई दिल्ली : पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N)  वाइस प्रेसिडेंट मरियम नवाज एक बार फिर चर्चा में हैं. अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मरियम नवाज अपने नए लुक्स को लेकर पाकिस्तान की आवाम के निशाने पर हैं. गौरतलब है मरियम नवाज पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी हैं. मरियम के लुक्स की वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

मरियम नवाज को लोग कर रहे ट्रोल
पिता नवाज शरीफ की तरह मरियम भी राजनीति में काफी सक्रिय हैं. कई बार उन्हें अपने बयानों की वजह से जेल तक जाना पड़ा हैं. मरियम नवाज पाकिस्तानी की खूबसूरत महिला नेताओं में एक हैं. पाकिस्तान की आवाम को मरियम नवाज के बयान बेहद पसंद आते हैं, लेकिन इस बार वह ट्रोल हो गई हैं.

बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचीं मरियम नवाज

पाकिस्तान में इन दिनों बाढ़ का कहर जारी है. बाढ़ के चलते हजारों लोगों की मौत हो गई है और लाखों लोग बेघर हो गए हैं. बाढ़ की वजह से लाखों लोगों की जिंदगी का सुकून पलक झपकते ही तहस-नहस हो गया है. इस संकट की घड़ी में मरियम नवाज पीड़ित लोगों के साथ उनका दर्द बांटने और हिम्मत देने के लिए पहुंची हैं.

एंजलिना जोली लुक में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंची मरियम
बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंची मरियम नवाज ने ब्लैक कलर का सूट पहन रखा था. वहीं इस दौरान मरियम बिना मेकअप में थी और सिर पर दुपट्टा डाले हुई थी. मरियम ने पीड़ितों से मिलते हुए अपना फोटोशूट भी कराया. इसके बाद बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंची मरियम नवाज की तस्वीरें वायरल हो गई. अब अब पाकिस्तान की आवाम उन्हें ट्रोल करने लगी है.  

दरअसल पाकिस्तान की आवाम का मानना है कि बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंची मरियम  एंजलिना जोली के लुक्स में वहां पहुंची थी. जिसे देख लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. सोशल मीडिया पर लोग एंजेलिना जोली और मरियम नवाज के एक जैसे लुक का कोलाज बनाकर शेयर कर रहे हैं और मरियम को ट्रोल कर रहे हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ... ...