लखनऊ : कार में लगी टक्कर तो बीच सड़क पर दबंगई दिखाने लगी मां-बेटी, वीडियो वायरल
मां-बेटी बीच सड़क पर की गुंडई


लखनऊ : सोशल मीडिया पर राजधानी लखनऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला और उसकी बेटी बीच सड़क पर गुंडागर्दी करते हुए नजर आ रही है. दरअसल, एक कार चालक उससे टकरा गया था, जिसके बाद युवती कार चालक के साथ गाली-गलौज करने लगी. हंगामा देख कुछ लोग वहां मामला शांत कराने के लिए पहुंचे थे, लेकिन मां-बेटी ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और भला बुरा कहा. इस दौरान वीडियो बना रहे है कुछ लोगों से भी मां-बेटी की कहा सुनी हो गई.

बता दें कि ये घटना 1090 चौराहे के पास स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप की है. यहां एक महिला अपनी मां के साथ जा रही थी. इसी बीच एक शख्स की की कार महिला की कार से टकरा गई.टक्कर लगने के तुरंत बाद महिला और सुकि मां कर से उतरी और शख्स जिससे यह गलती हुई उसके साथ गाली गलौज करने लगी. इतना ही नहीं महिला तो कार पर पत्थर मारने जा रही थी.

घटना को देखकर एक राहगीर वहां मामला शांत कराने के लिए पहुंचा था कि मां बेटी उससे भी भीड़ गई. हालांकि बाद में दोनों चली गई, लेकिन सोशल मीडिया पर मां-बेटी की गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  

इससे पहले इसी तरह का एक गालीबाज महिला वीडियो नोएडा से सामने आया था, जिसमे वह सोसाइटी के गार्ड्स को गंदी-गंदी गालियां दी थी. इसके बाद एक वकील ने महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें