बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
बॉबी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के साथ


फिल्म अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल की मां एवं दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर बॉबी देओल ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी मां प्रकाश कौर को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा-' जन्मदिन की बधाई माँ! लव यू!'

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है एवं फैंस प्रकाश कौर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। तस्वीरों में मां-बेटे के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी जा सकती है। प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं। फिल्मों में आने से पहले ही धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हो चुकी थी,उस समय धर्मेंद्र 19 साल के थे।प्रकाश कौर से धर्मेंद्र के दो बेटे हुए सनी देओल और बॉबी देओल हैं। दोनों ही हिंदी सिनेमा के सफलतम अभिनेता हैं और उनकी दो बेटियां विजीता देओल और अजीता देओल भी हैं।

साल 1970 में धर्मेंद्र की मुलाकात हेमा मालिनी से फिल्म ‘तुम हसीं मैं जवां’ के सेट पर हुई। धर्मेंद्र -हेमा को देखते ही अपना दिल हार बैठे। इसके बाद दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 1980 में शादी का ली। लेकिन हेमा से शादी करने से पहले धर्मेंद्र ने हेमा के आगे शर्त रखी थी कि वो शादी के बाद अपनी पहली पत्नी प्रकाश, बच्चों और परिवार को नहीं छोड़ेंगे। धर्मेंद्र और हेमा की भी दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हुईं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें