मोहम्मद हफीज ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बेतुका बयान, फैंस ने कर दी फजीहत
रोहित शर्मा और मोहम्मद हफीज


नई दिल्ली : रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम का एशिया कप में शानदार प्रदर्शन जारी है. एशिया कप में पाकिस्तान के साथ अपने पहले मुकाबले में भारत ने उसे 5 विकेट से शिकस्त दी थी, जबकि हॉन्ग कॉन्ग के साथ अपने दूसरे मैच भारत ने 40 रनों से बुरी तरह हराया था. हॉन्ग से मिली जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बेतुका बयान देते हुए फटकार लगाई है. अब फैंस ने उनकी बोलती बंद कर दी है.

मोहम्मद हफीज ने दिया ये बयान

दरअसल, मोहम्मद हफीज ने एक कार्यक्रम में बात करते हुए कहा कि भारत और हांग कांग के साथ हुए मैच के दौरान रोहित शर्मा कन्फयूज्ड पर्सनैलिटी थे.उन्होंने कहा कि वह जो कह रहे हैं. वह ग्राउंड पर लागू नहीं हो पा रहा है. अभी भी जो मैंने बात की कि वो कह रहे हैं कि पिच अच्छी दिख रही है, हमें इस पर बल्लेबाजी करने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन हम बॉलिंग करना चाहते थे. हफीज का कहना है कि वह हांक कांग के खिलाफ हार से डर रहे थे.

फैंस ने लगाई क्लास
मोहम्मद हफीज के रोहित शर्मा को लेकर दिए गए बेतुके बयान पर फैंस ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर मोहम्मद हफीज की जमकर खिंचाई की है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि रोहित शर्मा शानदार कप्तान हैं. अपनी कप्तान के दम पर ही उन्होंने पांच IPL टाइटल और 1 एशिया कप खिताब जीता है.

रोहित शर्मा भारत के लिए दूसरे सबसे सफल कप्तान

बता दें कि टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा भारत के लिए दूसरे सबसे सफल कप्तान हैं. उन्होंने 37 टी20 मैचों की कप्तानी की है, जिसमें भारत 31 मैच जीता है, वहीं टीम इंडिया को सिर्फ 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें