अमौसी उपकेन्द्र पर विद्युत समाधान सप्ताह का किया निरीक्षण करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री एके शर्मा
निरीक्षण करते ऊर्जा मंत्री एके शर्मा


लखनऊ : नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने सोमवार को सुबह नादरगंज, अमौसी, लखनऊ स्थित 33/11 के0वी0 उपकेंद्र सेस प्रथम में जाकर उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान लगे विद्युत समाधान सप्ताह शिविर का पहला निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण किया जाए। साथ ही इस उपकेन्द्र के अंदर आने वाले क्षेत्र से संबंधित सभी उपभोक्ताओं को सूचित भी करें।

उन्होंने समाधान शिविर के संबंध में उपकेंद्र से संबंधित पूरे क्षेत्र में टीम लगाकर उपभोक्ताओं को शिविर के संबंध में सूचित करने को कहा, जिससे अधिक से अधिक उपभोक्ता इसका लाभ ले सकें। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि ज्यादा बिजली खपत, ज्यादा बिल संबंधी, मीटर लगाने, स्मार्ट मीटर, कनेक्शन, लो वोल्टेज आदि से संबंधित 10 उपभोक्ताओं ने अपनी शिकायत का समाधान करा चुके थे।

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने उपभोक्ताओं से अपील किया है कि विद्युत समाधान सप्ताह के दौरान लगाए जा रहे सभी शिविरों में जाकर अपनी समस्याओं का समाधान कराएं और अधिक से अधिक इसका लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में चलाए जा रहे विद्युत समाधान सप्ताह के दौरान प्रत्येक 33/11के0वी0 उपकेंद्र पर शिविर लगाए जा रहे हैं, जहां पर उपभोक्ताओं की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कराया जाएगा। इस दौरान नादरगंज प्रथम उपकेन्द्र के अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें