यूपी : बाराबंकी, गाजीपुर-आगरा व मथुरा समेत 10 जनपद के आईएएस अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट
File Photo


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शनिवार देर रात एक बार फिर बड़े स्तर पर आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है. जारी शासनादेश में गाजीपुर, आगरा, मथुरा व बाराबंकी समेत 10 जनपदों के जिलाधिकारियों को बदला गया है. बाराबंकी में लंबे समय से कार्यरत रहे डॉक्टर आदर्श सिंह को झांसी मंडल का प्रभारी आयुक्त बनाया गया है जबकि गाजीपुर के जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को हरदोई का नया डीएम बनाया गया है. इस तरह कुल 14 अधिकारियों का तबादला किया गया है.

बता दें कि हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार को बाराबंकी के नया डीएम का प्रभार सौंपा गया है. वहीं मथुरा के डीएम रहे नवनीत सिंह चहर को आगरा का नया जिलाधिकारी, संत कबीर नगर की डीएम रहीं दिव्या मित्तल को मिरजापुर का जिलाधिकारी तथा भदोही की डीएम रहीं आर्यका अखौरी को गाजीपुर का डीएम बनाया गया है.

वहीं, पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे को मथुरा का डीएम, मिर्जापुर के डीएम रहे प्रवीन कुमार लक्षकार को पीलीभीत का जिलाधिकारी और आगरा के डीएम रहे प्रभु नारायण सिंह को प्रदेश के राजस्व विभाग का प्रभारी सचिव बनाया गया है.

दूसरी ओर, अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रहे गौरांग राठी को भदोही का नया डीएम बनाया गया. वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दुहन को चंदौली का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह को संत कबीर नगर का जिलाधिकारी बनाया गया है.

इस फेरबदल में रणवीर प्रसाद को नया आवास आयुक्त नियुक्त किया गया है जबकि आवास आयुक्त रहे आईएएस अधिकारी अजय चौहान को अब लोक निर्माण विभाग का सचिव बनाया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें