यूपी : सिपाहियों की करतूत, आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी जोड़े का बनाया वीडियो, भेजे गए जेल
सांकेतिक तस्वीर


लखीमपुर खीरी :  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जिले की पुलिस की पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े का आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो और फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में दो सिपाहियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक जिले की क्राइम ब्रांच पुलिस ने करीब 2 सप्ताह पूर्व शातिर अपराधी रहीस और उसके गैंग के सदस्यों को मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास बरामद मोबाइल में पुलिस को कई लड़कियों और महिलाओं की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो और फोटो मिले. क्राइम ब्रांच को एक वीडियो ऐसा भी मिला, जिसमे एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति है और उसके पास सिंगाही थाने में तैनात सिपाही नीरज तथा अवनीश गैंग के सदस्य रईस और उसके साथी खड़े हुए थे. जो प्रेमी जोड़े को ब्लैकमेल करते दिखाई दे रहे हैं.

बताया जा रहा कि अवनीश गैंग सिंगाही और निघासन के आसपास के क्षेत्रों की महिलाओं और लड़कियों की आपत्तिजनक स्थिति का वीडियो बनाते थे और बाद में उन्हें ब्लैकमेल करते थे. इस वारदात को अंजाम चोरी किये गए मोबाइल से किया जाता था. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. उधर पुलिस मान रही है इस घटना को पिछले 1 साल से अंजाम दिया जा रहा था.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें