चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड : आरोपियों के वकील का दावा, छात्रा को किया जा रहा था ब्लैकमेल, चौथी गिरफ्तारी संभव
सड़क पर उतरे स्टूडेंट्स


मोहाली : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS कांड पर स्कूल प्रशासन और छात्राओं के बीच गतिरोध बढ़ता जा रहा है. मामले हर दिन एक ना एक नए खुलासे हो रहे हैं. फिलहाल मामले से जुड़े तीन आरोपियों को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. वहीं आरोपियों के वकील ने बड़ा खुलासे करते हुए दावा किया है कि आरोपी छात्रा ने दूसरी लड़की का भी वीडियो बनाया था.

उधर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने अब इस मामले में आंतरिक जांच कमेटी गठित की है. ऐसे में उम्मीद है कि घटना में अभी और खुलासे होने की गुंजाईश है. बताया जा रहा है कि मामले में चौथी गिरफ्तारी संभव है. फ़िलहाल आरोपी छात्रा अपने बॉयफ्रेंड सनी को जो वीडियो भेजती थी, उस वीडियो को सनी एक डिवाइस में स्टोर करता था. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर उसको फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है.

गौरतलब है मामले में आरोपी छात्रा और उसके दोस्त सनी मेहता और रंकज वर्मा को खरड़ मोहाली की कोर्ट में पेश किया गया था. जहां कोर्ट ने उन्हें 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. वहीं आरोपियों के वकील संदीप शर्मा ने कहा, पुलिस ने 10 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन एक हफ्ते की रिमांड मिली है.

लड़की को किया जा रहा था ब्लैकमेल
आरोपियों के वकील के मुताबिक, वीडियो बनाने वाली छात्रा को ब्लैकमेल किया जा रहा था. इतना ही ने एक वीडियो आरोपी लड़की की है और दूसरी वीडियो कोई और लड़की की है. यही नहीं, उसने एक नहीं बल्कि दो-दो वीडियो बनाए गए थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में एक चौथा शख्स भी है जो युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. उसका गिरफ्तार होना बाकी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज ..

दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ... ...