तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के पहले मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने भारत को चार विकेट से हराया
मैथ्यू वेड ने 21 गेंदों में 45 रन की नाबाद पारी खेली.


मोहाली : तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया है. ऑस्ट्रेलिया के जीत के हीरो कैमरून ग्रीन रहे हैं, जिन्होंने 30 गेंदों में 61 रन की शानदार पारी खेली. इसके अलावा आखिरी छोर पर बल्लेबाजी करने उतरे मैथ्यू वेड ने 21 गेंदों में 45 रन की नाबाद पारी खेली. इन्हीं दोनों बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में जीत दिलाई है.

गौरतलब है टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 208 रन बनाए. भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों में 71 रन की नाबाद पारी खेली. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 19.2 ओवर में छह विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है. श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 23 सितंबर को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

नहीं चला कोहली का बल्ला
टीम इंडिया बल्लेबाज विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में फ्लॉप साबित हुए हैं. मोहाली में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में विराट कोहली सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. विराट कोहली को इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन एलिस ने आउट किया. बता दें कि विराट कोहली ने अपने पिछले ही मैच में एक शानदार टी20 शतक जड़कर फैंस को फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें