यूपी : सहारनपुर में 15 दिन पहले घर भागे प्रेमी जोड़े का लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटकता मिलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा ये प्रेमी जोड़ा 15 दिन पहले घर छोड़कर चले गए थे. घटना को सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के  नागल थाना क्षेत्र के गांव बोहडपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की पास के ही दूसरे गांव रसूलपुर खेड़ी के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ बीते 15 दिन पहले भाग गई थी. इस पर 4 सितम्बर को नागल थाने में मामला दर्ज कराया गया. इसके बाद 20 सितम्बर (मंगलवार ) को  बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि मोहण्ड के जंगल एक युवक और युवती का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से बातचीत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि ये हत्या है आत्महत्या इस पर लोग तरह बातें कर रहे हैं. मामले में एसएसपी दिनेश ताडा ने बताया कि दोनों घर से फरार थे और लड़की पक्ष ने नागल थाने में लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जांच पड़ताल जारी है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित साफ हो पायेगी की हत्या है या आत्महत्या.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें