IND vs AUS : सीरीज में बने रहने के लिए भारत को जितना होगा आज का मुकाबला, प्लेइंग-XI में बदलाव संभव
टीम इंडिया (File Photo)


नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा  टी20 मुकाबला शुक्रवार (आज) शाम 7 बजे खेला जाएगा. आज होने वाले मुकाबले में भारत के लिए करो या मरो की स्थिति होगी. टीम इंडिया की निगाहें सिर्फ जीत पर होंगी. इसके अलावा अगर आज भारत किसी वजह से मैच हार जाता है तो वह सीरीज से वह बाहर हो जाएगी. सीरीज में बने रहने के लिए उम्मीद जताई जा रही है कि टीम इंडिया प्लेइंग-XI में बदलाव कर सकती है.

सीरीज में 0-1 से पीछे है भारत
गौरतलब है तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.पहले मैच में हार के बाद भारतीय टीम मोहाली में 208 रन बनाकर हार गई थी.

मोहाली में गेंदबाजी ने किया था निराश
मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में भारतीय खेमे को गेंदबाजी ने काफी निराश किया था. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की 71 रनों की तूफानी पारी और ओपनर केएल राहुल के अर्धशतक की बदौलत भारत ने उस मैच में 6 विकेट पर 208 रन बनाए. इस लिहाज से यह स्कोर काफी अच्छा था. बावजूद इसके गेंदबाज मैच जीताने में असमर्थ रहे.

भारत की संभावित (प्लेइंग-XI) : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल/दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें