लालू यादव का अमित शाह पर बड़ा हमला, कहा-बिहार में गठंबधन टूटने के बाद अमित शाह पूरी तरह हो गए पागल
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव


बिहार में अमित शाह के दौरे के बाद बीजेपी और आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. बिहार में सत्तरूढ़ गठबंधन और नितीश कुमार पर गृहमंत्री अमित शाह ने हमला बोला था, जिसके बाद अब आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह पूरी तरह पागल हो गए हैं. इसके साथ ही राजद प्रमुख ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मुलाकात करने से एक दिन पहले विपक्षी एकता की आवश्यकता पर जोर दिया.

लालू का अमित शाह पर हमला
लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी  ने जबसे उनसे अलग हो गई उसके बाद से अमित शाह पूरी तरह पागल हो गए हैं. लालू ने कहा कि जैसे विधानसभा में इनका काम खत्म हो गया वैसे आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा. इसलिए वह वहां जा रहे हैं और जंगल राज और उन सभी चीजों की बात कर रहे हैं. क्या जब वह गुजरात में थे तो उन्होंने ऐसा किया था?

लालू ने लगाया बड़ा आरोप
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि जब वह (अमित शाह) गुजरात में थे, तब वहां जंगल राज था. उन्होंने कहा कि अमित शाह बिल्कुल पगलाए हुए हैं. गृह मंत्री के इस दावे के बारे में पूछे जाने पर कि भाजपा 2024 में फिर से केंद्र में और फिर अगले साल बिहार में सरकार बनाएगी, उन्होंने कहा, 'हम इसे देखेंगे.'

सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात
भाजपा के यह कहने के साथ कि कुमार राजद को बाद में सत्ता की खोज में छोड़ देंगे, यादव ने कहा कि वे अब साथ हैं. नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के रविवार शाम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने की संभावना है. खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम विपक्षी एकता के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह उनकी बैठक का एजेंडा होगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

भारत जोड़ो यात्रा : कोटा में राहुल गांधी की यात्रा, छात्रों से बोले आप हो देश का भविष्य

भारत जोड़ो यात्रा : कोटा में राहुल गांधी की यात्रा, छात्रों से बोले आप हो देश का भविष्य..

भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी कोटा में गुरुवार सुबह कोचिंग विद्यार्थियों के बीच पहुंचे। अनन्तपुरा ... ...