कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने पर हेमा मालिनी ने कसा तंज, कहा-राखी सावंत भी जीत जाएंगी
हेमा मालिनी


2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. बीजेपी के नेता अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में जहां दौरा कर रहे हैं, वहीं विपक्ष भी एकजुट होकर महागठबंधन की तैयारी में जुट गया है. इस क्रम में बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी दौरे पर मथुरा पहुंची थीं.

इस दौरान हेमा मालिनी से मथुरा लोकसभा सीट से कंगना रनौत के बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने राखी सावंत का नाम लेकर तंज कसा है. दरअसल, हेमा मालिनी वर्तमान में मथुरा से सांसद हैं. उनसे जब सवाल किया गया कि क्या कंगना रनौत मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार होंगी? तो इस पर उन्होंने कहा, "बहुत अच्छी बात है. मेरा विचार भगवान पर निर्भर है. कोई और बेचारे मथुरा के जो सांसद बनना चाहेंगे, उसको तो आप बनने नहीं देंगे. आपको फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में? राखी सावंत को भी भेज देंगे. वो भी बन जाएंगी."

एक साल में दो बार ब्रज आ चुकी हैं कंगना
बता दें कंगना रनौत एक साल में दो बार मथुरा का दौरा कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले भी अपने परिवार के साथ वृंदावन आई थीं. यहां उन्होंने मंदिरों में बांके बिहारी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की थी. इस दौरान उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से कहा था, ‘यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और राधे मां को देखने का सौभाग्य मिला. 

मथुरा से लगातार दो बार चुनाव जीत चुकी हैं हेमा
मथुरा से अभिनेत्री हेमा मालिनी दो बार लोकसभा का चुनाव जीत चुकी हैं. साल 2014 में पहली हेमा ने रालोद प्रमुख जयंत चौधरी को हराया था. वहीं, साल 2019 लोकसभा चुनाव में उन्होंने रालोद के कुंवर नरेंद्र सिंह को भारी मतों से हराया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें