यूपी : लखीमपुर में दर्दनाक हादसा,  बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर में 8 लोगों की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल
हादसे के बाद का हाल


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. दरअसल एक बस और ट्रक की टक्कर हो जाने से 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोग चीखने चिल्लाने लगे. हादसे में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

बता दें कि की हादसा जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर हुआ है. बताया जा रहा है कि धौरहरा से करीब 50 यात्रियों को लेकर एक निजी बस सुबह करीब साढ़े सात बजे लखीमपुर आ रही थी, इसी बीच बहराइच जा रही एक ट्रक से बस टकरा गई. जिसके बाद ये हादसा हो गया है.

जानकारी के मुताबिक बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर हुई है. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल में जिला प्रशासन के कई बड़े अफसर घायलों का हाल चाल जानने के लिए पहुंचे हैं. वहीं हादसे में मारे गए सभी लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं, हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. साथ ही मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है. हादसे में घायलों को सीएम योगी ने समुचित इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. वहीं, मारे गए लोगों परिजनों को सहायता राशि देने का ऐलान किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें