एक इवेंट में पहुंची ये बोल्ड एक्ट्रेस, लोग बोले ‘किसने बनाया ये मुजस्सिमा’
अन्वेषी जैन


इन दिनों अन्वेषी जैन सबसे ज्यादा बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं. अन्वेषी जैन गंदी बात जैसी  इरॉटिक सीरीज से स्क्रीन पर आग लगाने वाली अभिनेत्री बन गई है. अन्वेषी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं, अक्सर अभिनेत्री के वीडियो वायरल होते रहते हैं. अन्वेषी खूबसूरत हैं इसमें कोई डाउट नहीं है लेकिन लोगों नजरें जहां आकर ठहर जाती हैं इन दिनों इसके चर्चे अधिक हैं.

अन्वेषी जैन का बोल्ड अवतार
 इस बीच अन्वेषी जैन एक इवेंट में पहुंची हैं, जहां लोगों को छोड़ो मीडिया वालों की उनसे नजर नहीं हट रही है. अन्वेषी इस दौरान लाइम येलो कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं. बॉडीकॉन आउटफिट में अन्वेषी काफी अच्छी लग रही थीं. लेकिन उनके जबरदस्त फिगर ने महफिल में हर किसी का ध्यान खींच लिया. लोग अभिनेत्री का वीडियो और तस्वीरें खीचीं जाने लगीं और बस हसीना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया.

बता दें कि अन्वेषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो आपको देखने को मिल जायेंगे. अन्वेषी के फिगर के चलते उनके फैंस को हर रोज उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली जाएगी. अन्वेषी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.

मॉडल से एक्टर बनीं अन्वेषी
आपको बता दें कि अन्वेषी जैन पहले मॉडल थी और आज वह अभिनेत्री बन गई हैं, जो पहले बतौर होस्ट भी काम कर चुकी हैं. जो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी इनकी काफी फैन फोलोइंग है. इंस्टाग्राम पर ही 6 मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स हैं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें