नोएडा : ओमेक्स सोसायटी में फिर चला बुलडोजर, अवैध 16 निर्माण गिराए गए
ओमेक्स सोसाइटी पर बुलडोजर की कार्रवाई


नोएडा : कई घंटे के ड्रामे के बाद आखिर नोएडा अथॉरिटी ने एक बार ओमेक्स सोसाइटी पर बुलडोजर की कार्रवाई की है. दरअसल, बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर बीते दिन पहले बुलडोजर की कार्रवाई की थी जिसके बाद शुक्रवार को फिर अथॉरिटी ने 16 अवैध निर्माण को चिन्हित कर ढहा दिया है.

जानकारी के मुताबिक नोएडा अथॉरिटी ने सोसाइटी के लोगों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, जो शुक्रवार सुबह खत्म हो गया था. इसके बाद आज जैसे ही प्राधिकरण की टीम बुलडोजर और प्रशासन के साथ वहां पहुंचा लोगों में हड़कंप मच गया और विरोध प्रदर्शन करने लगे. धीरे-धीरे वहां लोगों हुजूम उमड़ पड़ा. वहीं लोगों का आरोप है कि बिना किसी जानकारी के प्राधिकरण की टीम यहां कार्रवाई करने पहुंची हैं.

प्रशासन की कार्रवाई के दौरान सोसायटी के लोगों के भारी विरोध के बावजूद अवैध निर्माण ध्वस्त किए गए. इस दौरान कुछ निवासी, जिन्होंने अपनी बालकनी या छज्जे पर लगाए गए शेड को तोड़े जाने पर नाराजगी जताई. लोगों ने कहा कि उनका शेड बिल्डर की तरफ से दी गई इजाजत से लगाया गया है, ऐसे में भला यह अवैध कैसे हो सकता है?

क्या है पूरा मामला
दरअसल, श्रीकांत त्यागी का 5 महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद मामला काफी तूल पकड़ने लगा था. जिसके बाद पुलिस ने महिला से बदसलूकी के मामले में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. कई दिनों की मशक्कत के बाद उसे मेरठ से पकड़ा गया था और उसे जेल भेज दिया गया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें