स्कूल जा रही दो नाबालिग बहनें लापता, ड्रेस और साइकिल बरामद, पुलिस की 4 टीमें तलाश में जुटीं
जांच में जुटी पुलिस


बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने से हड़कंप मच गया है. थाना जैदपुर में सुबह घर से स्कूल के लिए निकली दो नाबालिग चचेरी बहनें संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गईं. दोनों छात्राओं की स्कूल ड्रेस और साइकिलें नाले के किनारे पड़ी मिलीं. लोगों ने साइकिल और कपड़े नाले के किनारे पड़े देखे तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी अनुसार, दोनों नाबालिग छात्राओं का भाई उसी कॉलेज में पढ़ता है और वह दोनों से आगे साइकिल से ही चल रहा था. पीछे से दोनों छात्राएं साइकिल से कॉलेज जा रही थीं. बहनों ने तकिया चौराहे के बाद अपने भाई से कहा कि, साइकिल में हवा भर आकर हम आते हैं. आप जाएं. यह बात सुनकर भाई स्कूल चला आया.

कुछ देर बाद स्कूल में सूचना आई कि, कॉलेज की दो छात्राओं की साइकिल व ड्रेस जैदपुर बाराबंकी मुख्य मार्ग पर स्थित जोगणियाडीह के पास पाई गई हैं. यह सुनकर स्कूल से भाई आनन-फानन में मौके में पहुंचा तो ड्रेस और साइकिल से अपनी बहन व चचेरी बहन होने की बात बताई. कोला गहबड़ी गांव की रहने वाली 13 और 14 साल की दो चचेरी बहनें और उसका भाई जैदपुर स्थित श्री साईं इंटर कॉलेज में पढ़ते हैं. इसके बाद  घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई.

मौके पर पुलिस अधीक्षक,अपर पुलिस अधीक्षक,सीओ सदर के साथ कई थानों की पुलिस छानबीन के लिए पहुंची थी. पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन शुरू की है. पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया ‘स्कूल से कुछ दूर पहले दोनों की साइकिलें और स्कूल की ड्रेस झोले में पड़ी मिलीं। यही ड्रेस पहनकर दोनों स्कूल के लिये निकली थीं. परिजनों की सूचना के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है.’

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, ‘इस मामले में एडिशनल एसपी के नेतृत्व में 4 टीमों का गठन किया है. इसमें सभी को लगाया गया है. जल्द ही इन लड़कियों को सकुशल बरामद कर इनको परिवार को सौंपा जाएगा.’


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें