रैंप पर उतरीं तेजस्वी प्रकाश, वॉक स्टाइल देख लोग हुए दीवाने, वीडियो वायरल
रैंप वॉक करती तेजस्वी प्रकाश


टीवी जगत की जानी-मानी कलाकार तेजस्वी प्रकाश किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. तेजस्वी काफी क्यूट हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपने लुक्स, लव स्टोरी लिए जानी जाती हैं. तेजस्वी की फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते रहते हैं. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश फैशन शो में रैंप पर उतरीं तो इस दौरान उनके लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं.

तेजस्वी प्रकाश ने रैंप वॉक से बढ़ाई धड़कनें
तेजस्वी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. इस बीच फैंस के लिए तेजस्वी का रैंप वॉक का वीडियो  वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बार फिर से तेजस्वी का यहां काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

तेजस्वी प्रकाश का लुक
तेजस्वी ने इस दौरान लाल कलर की फ्रंट थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. उन्होंने अपने इस लुक को काफी अलग स्टाइल में दिखाया है. एक्ट्रेस ने यहां रेडिश मेकअप किया है और स्मोकी आईज रखी है. इस लुक में वह अलग और काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस तो उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

इस शो में दिख रही हैं तेजस्वी
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस के रोल को काफी पसंद भी किया है जा रहा है. वैसे, तो एक्ट्रेस अपने अब तक के करियर में कई शोज का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद अचानक ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें