अलविदा नेताजी : सैफई में मुलायम के अंतिम दर्शन को लोगों की जबरदस्त भीड़, कुछ देर बाद होगा अंतिम संस्कार
पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव


लखनऊ : समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार अब से कुछ देर बाद उनके पैतृक गांव सैफई में होगा. नेताजी के आखिरी दर्शन के लिए सुबह 10 बजे सैफई मेला ग्राउंड में उनके पार्थिव शरीर को रखा गया है. गौरतलब है सोमवार सुबह मुलायम का गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था. वह 82 साल के साल के थे और उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू पहुंचे सैफई
जानकारी के मुताबिक मुलायम के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कई बड़े नेता पहुंच रहे हैं. इसी क्रम आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू सैफई पहुंच गए हैं. इसके साथ ही रालोद चीफ जयंत चौधरी भी कुछ देर बात सैफई पहुंचने वाले हैं.

नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे ये नेता
बता दें कि मुलायम सिंह यादव के अंतिम दर्शन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह  जनता दल यूनाइटेड  के केसी त्यागी, केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल,  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मल्लिकार्जुन खड़गे, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सैफई पहुंचेंगे. खबर ये भी आ रही है कि एनसीपी चीफ शरद पवार और सुप्रिया सुले के भी सैफई पहुंच सकती हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें