जादूगर ओपी शर्मा का निधन, अपनी हैरत भरी जादुई कला के लिए देश-विदेश में थे प्रसिद्ध
जादूगर ओपी शर्मा का निधन


कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में रहने वाले जादूगर ओपी शर्मा का निधन हो गया गया. ओपी शर्मा ने अपनी जादूगरी से देश और विदेश में बहुत नाम कमाया है. शर्मा हैरत भरी जादुई कला के लिए प्रसिद्ध थे. ओपी शर्मा के निधन से उनके चाहने वालों और प्रशंसकों में मायूसी है। कई जाने-माने नेताओं ने ओपी शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

भूत बंगला था उनका ठिकाना
जादू के बेताज बादशाह कहलाने वाले ओपी शर्मा ने कानपुर के बर्रा-दो में अपना आवास बनवाया था. उन्हें जादू से इतना लगाव था कि अपने आवास का नाम `भूत बंगला' रखा. कानपुर शहर में कोई अनजान व्यक्ति उनके आवास पर पहुंच जाए तो वह बंगले का दृश्य देखते ही जान जाता था कि यहां कोई जादूगर रहता है.

राजनीति में भी आजमाई थी किस्मत
अपनी कला में माहिर ओपी शर्मा ने राजनीतिक क्षेत्र में भी किस्मत आजमाई थी. लेकिन उन्हें उसमे सफलता नहीं मिली. उनके रिश्ते समाजवादी पार्टी से काफी अच्छे थे और उन्हें सपा ने कानपुर के गोविंद नगर विधानसभा सीट से वर्ष 2002 में चुनाव मैदान में उतारा था.

राजनेताओं ने जताया शोक
जादूगर ओपी शर्मा के निधन की जानकारी मिलते ही भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी और सांसद देवेंद्र सिंह भोले, कानपुर महापौर प्रमिला पाण्डेय, सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी समेत अन्य राजनेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें