यूपी : गोण्डा में अनियंत्रित कार ने चार मासूम बच्चों को कुचला, दो बहनों समेत तीन की मौत
मौके पर जुटी भीड़


गोण्डा : उत्तर प्रदेश के जनपद गोण्डा में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूल जा रहे चार मासूमों को रौंदा। हादसे में दो सगी बहनों समेत तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे बच्चों की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है।


करनैलगंज कोतवाली के चौरी ग्राम सभा के मजरे सूबेदार पुरवा के रहने वाले रामसागर शुक्ला का बेटा सत्यम (10) और विजय शुक्ला की तीन बेटियां अंशिका (10), तान्वी (07), मुस्कान (14) प्राथमिक विद्यालय चौरी में मंगलवार की सुबह पढ़ने जा रहे थे।

चौरी चौराहे पर बच्चे पहुंचे ही थे कि दिल्ली नम्बर की एक तेज रफ्तार कार ने उन चारों मासूमों को रौंद डाला। हादसे में सत्यम, अंशिका और तान्वी की मौके पर मौत हो गई, जबकि मुस्कान गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चों के शवों का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायल बच्ची को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें