विराट कोहली ही हारिस रऊफ की गेंद पर वो 2 छक्के लगा  सकते थे : पांड्या
हार्दिक पांड्या


नई दिल्ली : भारत ने T20 विश्वकप में रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की है. जिसके बाद  ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पारी के 19वें ओवर में हारिस रऊफ की गेंद पर लगातार दो छक्के लगाने के लिए विराट कोहली की तारीफ की है.

कल के मुकाबले में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (नाबाद 82) के विस्फोटक नाबाद अर्धशतक और हार्दिक पांड्या (40) के साथ शतकीय साझेदारी ने रविवार को प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में चल रहे आईसीसी टी 20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हराया.

बीसीसीआई की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में हार्दिक ने कोहली से कहा, "मैच का सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि हमने संघर्ष किया और एक साथ किया. यह इतना खास नहीं होता अगर हम बस चले होते, और असाधारण शॉट मारकर जीत दर्ज करते. यह अधिक विशेष इसलिए है कि क्योंकि हमने संघर्ष किया. पाकिस्तान को भी श्रेय जाता, उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की.” अंतिम दो ओवरों में 31 रन चाहिए थे और कोहली ने 19वें ओवर की अंतिम दो गेंदों पर रऊफ को दो बड़े छक्के मारे.

हार्दिक ने कहा, "विराट कोहली द्वारा खेले गए वे दो शॉट महत्वपूर्ण और शानदार थे, अगर ये शॉट नहीं लगते तो पाकिस्तान मैच में काफी आगे हो जाता. मैंने बहुत सारे छक्के लगाए हैं, लेकिन वे दो छक्के वास्तव में विशेष थे. उन दो शॉट्स को देखकर हम वास्तव में बहुत उत्साहित थे. मैंने उनसे कहा कि मैंने इतना क्रिकेट खेला है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मिस्टर कोहली को छोड़कर कोई भी उन दो शॉट्स को खेल सकता था."

वहीं, विराट ने कहा, "पहले हमारी अच्छी साझेदारी थी, जब हार्दिक खेलने आए तो काफी दबाव था, हम बहुत मुश्किल स्थिति में थे. सच कहूं तो मैं काफी दबाव महसूस कर रहा था. मैं खेल के दबाव और परिणाम को समझता हूं. लेकिन हार्दिक ने उस साझेदारी में निडर होकर खेला. हम बस बल्लेबाजी करते रहे और मुझे यह भी नहीं पता कि हम कब 100 रन की साझेदारी कर गए.”

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें