शादी का झांसा देकर युवक ने महिला के साथ महीनों किया शारीरिक शोषण
File Photo


हरदोई, शाहाबाद। कस्बे के ग्राम बेहटा कोला निवासी युवक ने शादी का झांसा देकर कई  महीने तक एक महिला का  शारीरिक शोषण किया महिला ने थाने पर दी तहरीर जनपद झांसी की रहने वाली महिला ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर बताया  कि वह अपनी 7 वर्षीय बच्ची के साथ गुड गाँव हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करती थी।

पीड़िता की मुलाकात विपक्षी सुरेश चन्द्र पुत्र बतेश्वर दपाल निवासी ग्राम बेहटा कोला थाना शाहाबाद के साथ एक वर्ष पूर्व हुई थी विपक्षी ने पीड़िता के साथ कोर्ट मैरिज का झांसा देकर उसे पानीपत ले गया। वहाँ पर आरोपी ने अपने भाई व भाभी के साथ मिलकर एक मंदिर में उससे शादी की।तथा आरोपी पीड़िता से पिछले 9 माह से लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा तथा आरोपी द्वारा कोर्ट मैरिज करने के झांसे में फंसकर वह यौनशोषण का शिकार होती रही 4 माह पूर्व वह आरोपी के साथ उसके गांव बेहटा कोला आयी थी।

पीड़िता का कहना है कि जब वह बेहटा कोला आयी तो आरोपी की पहली वाली पत्नी ने उसे जान से मार देने की धमकी देकर घर से भगा दियाएपीड़िता लगातार विपक्षी की हवस का शिकार होती रही। 23 अक्टूबर को विपक्षी उसे गांव बेहटा कोला लाने के बहाने गुड़गांव के एक चौराहा पर छोड़कर कही चला गया।पीड़िता आरोपी पति को सारी रात ढूंढती रही लेकिन  जब उसे नही मिलाएवह किसी तरह उसके गांव आयी जिसके बाद महिला ने कोतवाली आकर आरोपी के खिलाफ शारीरिक शोषण करने व जान से मार देने की तहरीर दी है। पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की मांग की है वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जायगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें