IND vs NED : रोहित, कोहली और सूर्यकुमार की विराट पारी, नीदरलैंड्स के खिलाफ जड़ा अर्धशतक
Pics : BCCI


नई दिल्ली : सिडनी में खेले जा रहे भारत और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबले में टीम इंडिया ने तेज तर्रार बैटिंग करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए हैं. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जमाया है. विराट और सूर्यकुमार दोनों ही बल्लेबाज नाबाद रहे. इस मैच को जीतने के लिए नीदरलैंड्स को 180 रन बनाने हैं.

आज खेले जा रहे है इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गौरतलब है टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2022 में ने पाकिस्तान को हराकर  टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया. वहीं, नीदरलैंड्स ने अपने पहले मैच में बांग्लादेश को हराया था.

भारत ने नीदरलैंड्स को दिया 180 रन का टारगेट
भारतीय टीम ने नीदरलैंड्स के सामने जीत के लिए 180 रन का लक्ष्य रखा. टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 179 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा ने 39 गेंदों पर 53 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 3 चौकों और 2 छक्के लगाते हुए 62 रन बनाए और सूर्यकुमार यादव ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाते हुए अर्धशतक पूरा किया.

वहीं मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम ने जारी मैच तक 15 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 82 रन बना लिए हैं. भारत के आगे नीदरलैंड्स पूरी तरह कमजोर साबित हुई है. नीदरलैंड्स को 37 बॉल में 109 रनों की जरूरत है, जबकि आधी टीम अब तक पवेलियन लौट चुकी है. ऐसे में नीदरलैंड्स के हाथों ये मुकाबला निकलता दिख रहा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें