नहर किनारे पड़ा मिला पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
File Photo


सिद्धार्थनगर  : सिद्धार्थनगर जिले के थाना डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सुरजी सुहेलवा के निकट सरयू नहर के उत्तर पटरी पर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

पुलिस के मुताबिक बरामद शव इटावा क्षेत्र के रहने वाले एक पान कारोबारी की है. मौके पर पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ और फोरेसिस टीम ने भी निरीक्षण किया और जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा किया.

सूचना पर मौके पर डुमरियागंज थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा पहुंच गए. जहां लाश के सिर के पीछे हिस्से में चोट लगने और अधिक खून बहने के कारण मौत होना माना जा रहा है. साथ ही जहां पर शव पाया गया है वहां से कुछ ही दूरी पर एक हथोड़ा भी बरामद हुआ है. जिस पर खून लगा हुआ था. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की मृतक के ऊपर हथौड़े से हमला किया गया है. जिससे उसकी मौत हुई है. मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार मृतक सुभाष चौरसिया पुत्र रघुवीर चौरसिया ग्राम भिलारी थाना इटवा के रूप में पहचान हुई. जो पान व्यवसायी बताया जा रहा है. 

घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम व अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ भी पहुंच गए. पुलिस ने बताया कि जहां पर लाश मिली है वहां से 15 हजार और कुछ कागजात ,मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद हुई है. इस बारे में डुमरियागंज थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के घर वालों को सूचित कर दिया गया है. छानबीन की जा रही है. जल्द ही हत्या के कारणों का पर्दाफाश कर लिया जाएगा. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

रिपोर्ट : सलमान मेहदी


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें