टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत, जिम में वर्कआउट करते समय पड़ा दिल का दौरा
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी


मुंबई : टीवी कलाकार सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने 46 की उम्र में निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सुबह जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक पड़ा जिसके बाद उनका निधन हो गया. सिद्धांत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद जिम में वर्कआउट करते हुए यह  तीसरी मौत हुई है.


बता दें कि सिद्धांत सीरियल 'कुसुम', 'वारिस' और 'सूर्यपुत्र करण' के लिए काफी मशहूर हैं. टीवी एक्टर जय भानुशाली ने इस बात की पुष्टि करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है. सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. फिटनेस को लेकर सिद्धांत काफी सतर्क रहते थे.

जय भानुशाली ने किया कन्फर्म
जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए.' मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली. जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा.

कॉन्ट्रोवर्शियल रही पर्सनल लाइफ
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. सिद्धांत ने इरा नाम की लड़की से पहली शादी रचाई थी, लेकिन साल 2015 में इनका तलाक हो गया. इसके दो साल बाद सिद्धांत को दोबारा प्यार हुआ. अलीसिया पर यह दिल हार बैठे. पहली शादी से इनके पास एक बेटी थी. दूसरी शादी के बाद इन्हें एक बेटा हुआ.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें