उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बोले-बीजेपी सरकार बनते ही गुंडे-माफिया प्रदेश छोड़कर भागे
उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक


मेरठ : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बीजेपी सरकार में प्रदेश विकास के पथ पर लगातार अग्रसर है. पूर्ववर्ती सरकार ने प्रदेश की कानून व्यवस्था का क्या हाल कर रखा था? यह सभी को अच्छी तरह से पता है. वहीं बीजेपी सरकार आने के बाद अब गुंडे-माफिया प्रदेश छोड़कर दूसरे राज्यों शरण ले रखें हैं. 


उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पहचान अब न्याय और विकास बन गया है. अब यहां किसी को डरने की जरूरत नहीं कोई भी कहीं आ जा सकता है. पिछली सरकारों में महिलाएं रात में घर से निकलने से डर्टी थी, अब जब भाजपा सरकार बेखौफ होकर महिलाएं कहीं भी आ जा  सकती हैं.

मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में गुरुवार को जीटी रोड स्थित आर्यन बैंक्वट हॉल में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी की नामांकन सभा का आयोजन किया गया. सभा में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक शामिल हुए. नामांकन सभा में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश और देश का गौरव लौटा है.

खतौली के उप चुनाव को यहां के सम्मान का चुनाव बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को यहां से बड़े अंतर से विजय मिलेगी. रालोद-सपा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि एक गीत प्रचलित है, जो खतौली के बाहुबली प्रत्याशी पर सटीक बैठता है. यह गीत है ‘तुम तो ठहरे परदेशी, साथ क्या निभाओगे. पांच दिसम्बर को पहली गाड़ी से लौट जाओगे.’

राजकुमारी सैनी ने दाखिल किया नामांकन
खतौली से भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर कचहरी में नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके साथ ही कवाल कांड में मारे गए गौरव की मां सुरेश देवी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि मेरे बेटे गौरव की 2013 में हत्या की गई. बेटे की हत्या का इंसाफ आज तक नहीं मिला.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें