अर्शदीप सिंह ने कहा-उमरान मलिक की गेंदबाजी मेरे लिए चीजों को आसान बनाती है
अर्शदीप सिंह


क्राइस्टचर्च :  भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा कि उनके साथी गेंदबाज उमरान मलिक ने उनके लिए चीजों को आसान बना दिया और कहा कि वे मैदान पर और बाहर एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं। शिखर धवन एंड कंपनी क्राइस्टचर्च में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए तैयार है।


गौरतलब भारत अभी सीरीज में 1-0 से पीछे है और उसका लक्ष्य बुधवार को होने वाले अंतिम वनडे मैच को जीतकर सीरीज बचाना होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था। उमरान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में चार बार 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी और डेवोन कॉनवे और डेरिल मिशेल के विकेट हासिल किए।

अर्शदीप और उमरान ने ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में डेब्यू किया। 23 वर्षीय अर्शदीप ने एशिया कप के सुपर फोर चरण के मुकाबले में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली का एक महत्वपूर्ण कैच छोड़ा था। जिसके बाद अली ने जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

अर्शदीप ने प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में कहा, "उमरान के साथ खेलना मेरे लिए फायदेमंद है। वह 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करता है और मेरे लिए चीजों को आसान बना देता है। हम मैदान पर और मैदान के बाहर भी अपनी साझेदारी को पसंद कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह लंबे समय तक जारी रहेगा। मुझे नहीं लगता कि मेरी यात्रा आसान या चुनौतीपूर्ण है। हम खिलाड़ी के रूप में खेलने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, प्रक्रिया का आनंद लेते हैं, और इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं कि यह आसान या चुनौतीपूर्ण है। जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, तो यह अच्छा लगता है।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें