शिवपाल की सुरक्षा घटाए जाने केशव मौर्य ने कसा तंज, कहा- चाचा को भतीजे व उनके अपराधियों से था खतरा
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य


लखनऊ : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा व प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की सुरक्षा घटने के बाद यूपी में सियासत तेज हो गयी है. अखिलेश यादव ने सुरक्षा घटाए जाने पर सवाल उठाए तो उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी तंज कसा है.

यूपी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा-चाचा को भतीजे व उनके अपराधियों से था खतरा, अब दोनों में मिलाप हो जाने से यह खतरा टल गया है. इसलिए सुरक्षा कम की गयी है.  फिर भी उन्हें वाई श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध है. यदि उन्हें सुरक्षा की समस्या है तो अवगत कराएं, जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) शिवपाल यादव की सुरक्षा में कमी की गई है. उनकी जेड श्रेणी की सुरक्षा को हटा दिया गया है. उन्हें अब वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. राज्य सुरक्षा समिति की बैठक में शिवपाल की सुरक्षा घटाने वाला निर्णय लिया गया है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण एवं सुरक्षा वैभव कृष्ण ने आदेश जारी कर दिए हैं. हालांकि शिवपाल यादव की सुरक्षा घटाए जाने की अटकलें उसी दिन से लगाई जाने लगी थीं जब उनके और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच एक मंच पर आकर परिवार के एक साथ होने की बात कही गई थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें