Bigg Boss 16 में होगी एडल्ट स्टार मिया खलीफा की वाइल्ड कार्ड एंट्री!
मिया खलीफा


नई दिल्ली : बिग बॉस 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. रेटिंग में भी बिग बॉस 16 टॉप पर चल रहा है. शो के कंटेस्टेंट अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे अपने गेम से जनता को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा काफी दिनों से हो रही है. हालांकि बीच में इमली स्टाऱ फहमान खान घर में आए थे. तब सभी  लोगों को लगा था कि वो घर के नए सदस्य हैं लेकिन ऐसा नहीं था वह सिर्फ अपने शो को प्रमोट करने आए थे और अगले ही दिन बाहर हो गए.

लेकिन अब समय आ गया है कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है.  वाइल्ड कार्ड ऐसा होगा जो इस खेल को बाहर से देख समझकर घर में एंट्री लेगा और फिर बिग बॉस के खेल के सारे समीकरण ही बदल देगा. कहा जा रहा है शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एडल्ट स्टार मिया खलीफा अब घर में आने वाली हैं.

फिर गूंजा मिया खलीफा का नाम
जब से मिया खलीफा का नाम चर्चा में आया है तब से ही हर सीजन में उनके बिग बॉस में हिस्सा लेने के कयास लगाए जाते रहे हैं. इस बार भी कहा जा रहा है कि अब वो वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री लेने जा रही हैं. अगर इन खबरों में वाकई दम है और ऐसा होने जा रहा है तो फिर यकीनन बिग बॉस के घर में बोल्डनेस का तड़का जरूर लगेगा.

हालांकि मिया खलीफा की तरफ से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और उनके जवाब का इंतजार लोग कर रहे हैं. वहीं जैसे ही मिया की बिग बॉस 16 में एंट्री की खबरें आईं तो उनका पुराना ट्वीट भी वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वो भारत में कभी पैर भी नहीं रखेंगी. वहीं अगर वो अभी भी इसी बात पर कायम हैं तो फिर बिग बॉस में उनका आना नामुमकिन है. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें