Pak vs Eng  : दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल लियाम लिविंगस्टोन बाहर, मार्क वुड को मिली इंग्लैंड टीम में जगह
तेज गेंदबाज मार्क वुड


मुल्तान : तेज गेंदबाज मार्क वुड को मुल्तान में पाकिस्तान के खिलाफ आज से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन की जगह इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है. लिविंगस्टोन घुटने की चोट के कारण शेष दौरे में नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड के तीसरे नंबर के बल्लेबाज ओली पोप फिर से विकेट कीपिंग करेंगे और बेन फोक्स बाहर बैठेंगे.

पहले टेस्ट में शानदार छक्के लगाने के बाद विल जैक्स ने भी टीम में अपनी जगह बरकरार रखी है. वुड आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान लगी कूल्हे की चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे. इंग्लैंड ने यह मैच 74 रन से जीता था.

32 वर्षीय वुड, जिन्होंने नवंबर में कुल नौ विकेट लेकर इंग्लैंड की आईसीसी टी-20 विश्व कप जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, बेन स्टोक्स, जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन के साथ मिलकर तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेंगे. जैक और जो रूट लीड स्पिनर जैक लीच के बैकअप के तौर पर काम करेंगे.

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि वुड को शामिल करने से उनकी टीम की पाकिस्तान जैसी जगह पर 20 विकेट लेने की क्षमता बढ़ जाएगी, जहां जीतना मुश्किल है. स्टोक्स ने स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, "आपके टीम में किसी ऐसे गेंदबाज का होना जो 150 किमी प्रति घंटे की गेंदबाजी कर सकता है, दुनिया भर की किसी भी टीम के लिए एक बड़ा बोनस है, खासतौर पर यहां पाकिस्तान में, जहां जीतना बहुत कठिन है."


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें