पंडित लवकुश ओझा को चुना गया ब्लाक प्रमुख संघ का जिलाध्यक्ष
ब्लाक से शासन तक बुलंद करेंगे क्षेत्र पंचायत की आवाज- लवकुश ओझा


सिद्धार्थनगर : जिला मुख्यालय स्थित एक गेस्ट हाउस पर गुरुवार को जिले के ब्लॉक प्रमुख और प्रमुख प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक संपन्न हुई। बैठक में ब्लाक संबंधित कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। इसके तत्पश्चात भारतीय जनता पार्टी सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, भनवापुर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि पंडित लवकुश ओझा को सर्वसम्मत से प्रमुख संघ का जिला अध्यक्ष चुना गया। लव कुश जिला अध्यक्ष चुने जाने पर पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि नरेंद्र मणि त्रिपाठी, भाजपा नेता प्रमुख प्रतिनिधि श्रीश चौधरी आदि ने जिला अध्यक्ष का माल्यार्पण व मिष्ठान खिलाकर स्वागत किया।

अपने संबोधन में लव कुश ने कहा क्षेत्र पंचायत सदस्य ग्राम प्रधानों व जनपद के सभी ब्लॉक प्रमुखों के सम्मान के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। क्षेत्र पंचायत के सम्मान में ब्लॉक से लेकर शासन तक आवाज बुलंद करूंगा। इस दौरान जिले के ब्लॉक प्रमुख, प्रमुख प्रतिनिधि रेनू मिश्रा प्रीति यादव आशीष सिंह बृजमोहन चौधरी, डॉ दशरथ चौधरी आदि मौजूद रहे।

कुत्ते को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर टेंपो पलटा, एक की मौत 4 घायल
सिद्धार्थनगरl जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम बडवा परसा चौराहे के पास गुरुवार की शाम सड़क के बीचो बीच आए कुत्ते को बचाने में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गयाl जिससे एक की मौके वारदात पर ही मौत हो गई तथा आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मृतक जयजयराम शर्मा पुत्र मोतीराम शर्मा उम्र 56 वर्ष निवासी ग्राम टिकरिया का रहने वाला हैl

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को एक टेंपो में 8 से 10 लोग सवार होकर बस्ती से शादी देख कर वापस टिकरिया जा रहे थे परिवार के लोग परसा चौराहे पर हुआ यह दर्दनाक हादसा।एक ही परिवार के है सभी सदस्य जिसमें एक की मौत छः हुए घायल।डुमरियागंज थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव के हैं मृतक और घायल।ग्रामीणों व राहगीरों की मदत से घायलों को पहुँचाया सीएचसी बेवा।घटनास्थल पर पहुंची डुमरियागंज पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें