IND vs BAN : पहले टेस्ट की पहली पर 150 पर सिमटी बांग्लादेश टीम, भारत को मजबूत बढ़त
इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने पहली पारी में 404 रन बनाए.


चट्टोग्राम : पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 36 रन बना लिए हैं. जिसके बाद भारत कुल 290 रनों की बढ़त ले ली है. केएल राहुल 20 और शुभमन गिल 15 रन बनाकर नाबाद हैं. इससे पहले आज (शुक्रवार) सुबह बांग्लादेश की पहली पारी 150 रनों पर सिमट गई. भारत को पहली पारी के आधार पर 254 रनों की बढ़त मिली.

बांग्लादेश की पहली पारी की शुरुआत काफी खराब रही और पारी की पहली ही गेंद पर सिराज ने नजमुल हसन शांतो के पवेलियन भेज दिया. 5 के कुल स्कोर पर उमेश यादव ने यासिर अली (04) को बोल्ड कर बांग्लादेश को दूसरा झटका दिया. इसके बाद बांग्लादेश के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे, केवल मुश्फिकुर रहमान (28), मेहदी हसन मिराज (25), लिटन दास (24) और जाकिर हुसैन (20) ही कुछ संघर्ष कर सके. भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने 5, मोहम्मद सिराज ने तीन और उमेश यादव और अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट लिया.

भारत की पहली पारी 404 रन पर सिमटी
इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने पहली पारी में 404 रन बनाए. भारत के लिए पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा (90), श्रेयस अय्यर (86) और रविचंद्रन अश्विन (58) ने अर्धशतक लगाए, जबकि ऋषभ पंत (46) और कुलदीप यादव (40) ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेलीं. बांग्लादेश की तरफ से तइजुल इस्लाम और मेंहदी हसन मिराज ने 4-4 और खालेद अहमद व इबादत हुसैन ने 1-1 विकेट लिया.




अधिक खेल की खबरें

इमरान खान का दावा,पत्नी बुशरा बीबी के खाने में मिलाया गया टॉयलेट क्लीनर, इसलिए बिगड़ी तबियत

इमरान खान का दावा,पत्नी बुशरा बीबी के खाने में मिलाया गया टॉयलेट क्लीनर, इसलिए बिगड़ी तबियत..

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को ... ...