कौशांबी में कार सवार ने छात्रा को मारी टक्कर, 200 मीटर तक ले गया घसीटते हुए
हादसे के बाद कार और साइकल का हाल


लखनऊ : दिल्ली में अंजलि को एक कार ने जिस टक्कर मारकर उसे कई किलोमीटर तक घसीटा था ठीक उसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार छात्रा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद छात्रा कार के नीचे फंस गई. जिसके बाद कार उसे करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गया.

बता दें कि यह पूरा मामला मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बाजापुर गांव का है, जहां 1 जनवरी को छात्रा अपनी साइकिल पर सवार होकर घर से कंप्यूटर क्लास के लिए निकली थी. लेकिन बाजापुर गांव में बेकाबू कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. छात्रा के गिरते ही वह कार के नीचे फंस गई और गाड़ी उसे घसीटते हुए 200 मीटर आगे तक ले गई. फिर आगे जाकर कार गड्ढे में जा गिरी.

आनन फानन में लोग छात्रा की ओर भागे. इसके बाद बुरी तरह घायल छात्रा को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है. पीड़ित छात्रा की मां ने मंगलवार को थाने में आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की कार जब्त कर मामले में आगे कार्रवाई शुरू कर दी है.

दिल्ली की घटना से देश सन्न
गौरतलब है कि दिल्ली में नए साल के पहले दिन (1 जनवरी) को  दिल्ली के कंझावला इलाके में 20 वर्षीय अंजलि की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. दरअसल, 1 जनवरी को नए साल के मौके अंजलि अपनी एक सहेली के साथ स्कूटी से जा रही थी तभी एक तेज रफ़्तार कार ने अंजलि की स्कूटी को टक्कर मार दी. जमीन पर गिरने के बाद अंजलि का पैर उसकी कार में फंस गया. जिसके बाद नशे में धुत कार चालक उसे कई किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए ले गया. नशे में होने की वजह से कार चालक को कुछ समझ नहीं आया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें