क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कहा-सफल रही सर्जरी, आगे की चुनौतियों के लिए तैयार
भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत


नई दिल्ली : भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत, जो 30 दिसंबर को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक भयानक कार दुर्घटना में चोटिल हो गए थे, ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही है और वह आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने इस दौरान समर्थन और शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार जताया।

पंत ने ट्वीट किया, "मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद।"

उन्होंने आगे कहा, "दिल की गहराइयों से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं।" पंत, जो कार दुर्घटना के बाद कुछ मिनटों के लिए बेहोश हो गए थे, को कुछ स्थानीय लोगों ने पास के अस्पताल में पहुंचाया, उन्होंने दो युवकों रजत और निशु को समय पर मदद के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, "हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को धन्यवाद नहीं दे पाया, लेकिन मुझे इन दो नायकों को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच जाऊं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें

इमरान खान का दावा,पत्नी बुशरा बीबी के खाने में मिलाया गया टॉयलेट क्लीनर, इसलिए बिगड़ी तबियत

इमरान खान का दावा,पत्नी बुशरा बीबी के खाने में मिलाया गया टॉयलेट क्लीनर, इसलिए बिगड़ी तबियत..

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को ... ...