लखनऊ : स्कूटी में लड़की को गोद में बिठाकर अश्लीलता फैलाने वाला युवक गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में आरोपी युवक


लखनऊ : मंगलवार को शहर के पौष इलाके में खुलेआम लड़की गोद में बिठाकर अश्लीलता फैलाने वाले युवक को स्कूटी समेत हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कल देर शाम को ही अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. लड़की नाबालिग निकली है. लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया.

थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की देर शाम को एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ. इसमें हजरतगंज चौराहे के पास एक युवक-लड़की स्कूटी पर जा रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक की गोद में बैठी लड़की अश्लीलता कर रही है.

वीडियो वायरल होने पर यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से स्कूटी सवार युवक-लड़की के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए. सार्वजनिक हुए वीडियो, चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर स्कूटी सवार युवक-लड़की को पकड़ लिया गया है. लड़की नाबालिग निकली.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक का नाम चिनहट थाना क्षेत्र में रहने वाला 23 वर्षीय विक्की है. वीडियो के आधार पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें