कांग्रेस या सपा! भविष्य में किस पार्टी से अपने राजनीतिक करियर को आगे ले जाएंगे वरुण गांधी
बीजेपी सांसद वरुण गांधी


नई दिल्ली : बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बारे में लगातार कहा जाता है कि वह कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं. लेकिन राजनीतिक गलियारों में वरुण गांधी के बारे में कहा जा रहा है कि वह समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. गौरतलब है वरुण गांधी लगातार अपनी ही पार्टी के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं.

वरुण गांधी के पास खुला है सपा में जाने का विकल्प
बताते चले कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी के पास कांग्रेस के अलावा समाजवादी पार्टी में जाने का रास्ता साफ़ है. लेकिन वह किस पार्टी में जाएंगे इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. वरुण के बारे में बात करें पिछले साल भी विधानसभा चुनाव के दौरान भी कयास लगाए जा रहे थी कि वह बीजेपी का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

इन 2 वजहों से फिर सपा में जाने की चर्चा हुई तेज
बता दें कि वरुण गांधी के सपा में जाने की अटकलें इसलिए लगाई जा रही हैं क्योंकि हाल ही में वरुण गांधी ने अखिलेश यादव की तारीफ की थी. इसके अलावा शिवपाल यादव का एक बयान है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी की भ्रष्ट सरकार को हटाने के लिए जो भी आना चाहे, उनका स्वागत है.

बीजेपी के खिलाफ लगातार मोर्चा खोलते हैं वरुण गांधी
वरुण गांधी बीजेपी के ऐसे सांसद हैं जिन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खूब आवाज उठाई है. महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर उन्होंने खुद अपनी सरकार को घेरने का काम किया है. बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी ने उनकी किसी एक बात को गंभीरता से नहीं लिया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...