पूर्व मंत्री स्वाति सिंह का मायावती पर तंज, कहा-भाजपा की सरकार में वंचित वर्ग की उन्नति देख घबरा रही मायावती
पूर्व मंत्री स्वाति सिंह (File Photo)


लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मंत्री स्वाति सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में हो रही तरक्की, चतुर्दिक विकास और गरीबों के कल्याण से विपक्ष घबरा गया है. उसके घबराने का एक और कारण है, लोगों का राष्ट्रवाद के प्रति जागृत होना. इसी कारण कुछ विकृत मानसिकता के लोग रामचरित मानस पर सवाल उठा रहे हैं. ये बातें पूर्व मंत्री स्वाति सिंह ने कही.


स्वाति ने बिना किसी का नाम लिये स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरितमानस पर उठाए गए सवालों का जवाब में ये सभी बातें कहीं हैं. वहीं उन्होंने बसपा प्रमुख द्वारा इसे भाजपा-सपा की मिलीभगत पर कहा कि शिखर से शून्य पर पहुंच चुकी बसपा में अब घबराहट है. अब जनता मायावती के उस रूप को समझ चुकी है, जिसमें सिर्फ छलावा है.

उन्होंने कहा कि वंचित वर्ग का नाम पर राजनीति करने वाली मायावती ने कभी भी वंचितों के उद्धार के लिए काम नहीं किया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में वंचित वर्ग आज प्रगति की राह पर चल पड़ा है..

स्वाती सिंह ने कहा कि भाजपा हमेशा जनकल्याण का काम करती है. वह राजनीति नहीं करती. भाजपा के कार्यकर्ता स्वहित को त्यागकर, अपना जीवन सर्व समाज के लिए समर्पित करते हैं. आज आमजन भी इस बात को एहसास कर रहा है. नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं, पूरा विश्व भारत को आशा भरी निगाहों से देख रहा है. भारत आज सबसे तेज गति से विकास की रफ्तार वाला राष्ट्र है. यही कारण है कि विपक्ष भारत की लोकप्रियता को देखकर घबरा रहा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें