लापता मासूम का खेत में पड़ा मिला शव
रोते बिलखते परिजनों से मिलते पुलिस अधिकारी


फतेहपुर चौरासी (उन्नाव)। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बीते मंगलवार को थाना क्षेत्र के गांव कुशाल पुरवा मजरा सूसूमऊ से लापता हुई मासूम का शव बुधवार को गांव के पास ही एक खेत में पड़ा मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर कई थानों की फोर्स के साथ उच्चाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जल्द खुलासे का आश्वासन भी दिया।

जानकारी के अनुसार कुशाल पुरवा गांव निवासी संगीत अपनी पत्नी ईशा के साथ मंगलवार को कस्बा फतेहपुर चौरासी बाजार आया था, तथा अपनी लगभग पांच वर्षीय अबोध पुत्री सिम्मी को घर छोड़ आया था। बाजार करके जब वापस घर पहुंचा तो पुत्री कहीं दिखाई नहीं दी। जिस पर उसकी खोजबीन शुरू कर दी। आस पास खोजने पर भी जब उसका पता नहीं चला तो थाना पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। जिस पर सक्रिय हुई थाना पुलिस ने खोजबीन शुरू की किंतु देर रात तक बच्ची का पता नहीं चला। 

बुधवार सुबह पुनः ग्रामीणों के साथ मिलकर थाना पुलिस ने खोजबीन शुरू की। जिसके काफी देर बाद गांव से करीब पांच सौ मीटर दूर एक सरसों के खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना फैलते ही गांव सहित आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उधर थाना पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी घटना से अवगत कराया। जिस पर उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जहां बांगरमऊ सफीपुर, बेहटा मुजावर आदि थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। 

वहीं सीओ सफीपुर माया राय, बांगरमऊ सीओ पंकज सिंह, एएसपी शशिशेखर सिंह, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा तथा आईजी रेंज लखनऊ तरुण गाबा ने मौके पर पहुंचकर घटना के सम्बंध में जानकारी ली और शीघ्र खुलासे के आश्वासन दिया। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें