सिद्धार्थनगर महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम में वर्तिका एवं विधिका की प्रस्तुति रही उत्कृष्ट सांसद ने किया सम्मानित
सिद्धार्थ नगर महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रस्तुति के लिए वर्तिका एवम वीथिका। को सम्मानित करते सांसद जगदंबिका पाल वा विधायक श्याम धनी राही।


सिद्धार्थनगर : सिद्धार्थनगर  महोत्सव-2023 के अंतिम दिन आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत वर्तिका एवं वीथिका द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा। दोनों बालिकाओं ने शिव स्तुति वंदना का कार्यक्रम बड़े ही अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया जिसको देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए और लोगों ने बालिकाओं की प्रस्तुति की सराहना कीl उनकी प्रस्तुति पर डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल और सदर विधायक श्याम धनी राही ने प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया और उनके टैलेंट की सराहना कीl

बिजली उपभोक्ताओं के लिए केवाईसी अभियान एक फरवरी से
डुमरियागंज सिद्धार्थनगर। बिजली उपभोक्ताओं के लिए आगामी 1 फरवरी से 15 फरवरी तक विशेष केवाईसी अभियान चलाया जाएगा। जिसमें सभी उपभोक्ताओं को अपना सही मोबाइल नंबर, व्हाट्सएप नंबर, ई-मेल एवं अन्य विवरण सही सही दर्ज कराना होगा। यह जानकारी अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खण्ड डुमरियागंज ने देते हुए बताया कि इस अभियान में ऐसे परिवार या व्यक्ति जो किसी भी रूप में बिजली का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन विभाग के नियमित संयोजनधारी उपभोक्ता नहीं है। उनको नया संयोजन सुगमता पूर्वक निर्गत करने का अभियान भी इस अवधि में चलाया जाएगा। जिससे प्रत्येक परिवार को नियमित विद्युत संयोजन सुनिश्चित किया जा सके और विद्युत ऊर्जा के ह्नास व अपव्यय को कम किया जा सके। उन्होंने सभी लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि इस अभियान में शामिल होकर इसे सफल बनाएं और इस अवसर का अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करें।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें