कोहरे का कहर, रेल गाड़ियों की रफ्तार पड़ी धीमी, कई ट्रेनें घटों लेट
File Photo


नई दिल्ली : उत्तर भारत के कई राज्यों में घने कोहरे का सिलसिला जारी है. शनिवार को ज्यादातर राज्यों में कोहरे का कहर देखने को मिला. घने कोहरे की वजह से  रेलों का आवागमन प्रभावित हुआ है. रेलवे के एक अधिकारी के मुताबिक कम दृश्यता की वजह से लंबी दूरी की दिल्ली आने वाली कई गाड़ियां अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं.

रेल अधिकारी के मुताबिक दरभंगा-नई दिल्ली क्लोन स्पेशल और बरौनी-नई दिल्ली क्लोन स्पेशल चार घंटे से अधिक की देरी से चल रही हैं. वहीं, रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन और रक्सौल-आनंद विहार टर्मिनल सद्भावना एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 3:00 घंटे और 3:30 घंटे की देरी से चल रही हैं.

रेलवे के इस अधिकारी कहना है कि जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस, मानिकपुर-हजरत निजामुद्दीन उत्तर प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, अयोध्या कैंट-दिल्ली एक्सप्रेस, राजगीर-नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस और जयनगर-अमृतसर क्लोन स्पेशल भी 2:30 घंटे लेट हैं. प्रतापगढ़-दिल्ली पद्मावत एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटे 45 मिनट की देरी से चल रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला,  इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ... ...