अभिनेत्री राखी सावंत ने किया पति आदिल खान की गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा
राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी और तनु चंदेल


अभिनेत्री राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि उसका एक लड़की से अफेयर चल रहा था। राखी ने कहा था कि अगर आदिल नहीं सुधरा तो वह उसका असली रूप सबके सामने ला देगी, लड़की का नाम और फोटो व वीडियो सार्वजनिक कर देगी।

अब राखी की बात सच हो गई है। राखी ने सबके सामने लड़की का नाम बताया। अब आदिल और उस लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। आदिल की गर्लफ्रेंड किसी भी मामले में राखी से कम नहीं है। खूबसूरती हो या फिटनेस, हर चीज में वह राखी को टक्कर देती नजर आ रही है।

राखी बताती है कि आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम तनु है। राखी आगे कहती है कि, जब मैं मराठी बिग बॉस में थीं, पांच हफ्ते बाद बाहर आने के बाद मुझे इसके बारे में पता चला। मैंने आदिल को समझाने का भी प्रयास किया। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

अब तनु चंदेल 
और आदिल दुर्रानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। राखी के मुताबिक 37 वर्षीय तनु इंदौर की रहने वाली है। वहां उनका एक फ्लैट भी है। उसके पास खुद की बीएमडब्ल्यू कार है। राखी के मुताबिक, तनु आईआईटी से पास आउट है और अब एक बिजनेसवुमन है। राखी के मुताबिक तनु पिछले 8 साल से बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही है और कुछ छोटे प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ चुकी है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें