प्रधानमंत्री मोदी यूपी में किन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी, यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के उद्घाटन के मौके पर किया साफ़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


नई दिल्ली :  देश में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के उद्घाटन के मौके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ़ कर दिया कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव किन मुद्दों पर लड़ेगी? पीएम मोदी के संबोधन से साफ लग रहा था कि यूपी में लोकसभा चुनाव में बीजेपी युवा, किसान और विकास कार्यों को चुनावी मुद्दा बनाने पर फोकस करेगी. यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट उद्घाटन के बाद उद्योगपतियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री सीएम योगी की तारीफ भी की है.


अपने संबोधन में पीएम मोदी ने किसानों के लिए खास संदेश दिया. मोटे अनाज की ब्रांडिंग और उनको अधिक संसाधन देकर खेती की लागत घटाने की बात कहकर पीएम मोदी ने ये जताया कि कार्यक्रम चाहे जो भी हो वो किसानों की बात करना नहीं भूलते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दुनिया में मोटे अनाज की मांग तेजी से बढ़ रही है. इससे किसानों को फायदा हो सकता है.

दोहराया UP प्लस योगी का मंत्र
सीएम योगी की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने फिर UP प्लस योगी का मतलब उपयोगी बताया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने समिट में शामिल उद्योगपतियों को संदेश देने की कोशिश की कि यूपी में विकास के पथ पर बढ़ने के लिए बहुत उत्साह है. पीएम मोदी ने यूपी में कानून के राज की भी तारीफ की.

सुशासन के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी
गौरतलब है कि बीजेपी सरकार बेहतर कानून व्यवस्था और सुशासन के बदौलत यूपी में दोबारा सत्ता में वापसी करने में सफल रही है. यूपी के के लिए पहला मौका था जब कोई पार्टी लगातार दोबारा सत्ता में आई है. इन्ही सब चीज का बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 में फायदा लेना चाहती है. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने यूपी के तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था को भारत का ड्राइवर भी बताया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला,  इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ... ...