उप्र सरकार ने 37 अपर पुलिस अधीक्षकों का किया तबादला
File Photo


लखनऊ : राज्य सरकार ने बुधवार को 37 अपर पुलिस अधीक्षकों का स्थानांतरण किया है। विजय शंकर मिश्रा अपर पुलिस अधीक्षक फतेहपुर बनाया गया है। इससे पहले वे अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल सोनभद्र जिले में तैनात थे। डॉ. संजय कुमार जौनपुर से फतेहगढ़, सुधीर जायसवाल को आजमगढ़ से शाहजहांपुर, गोपीनाथ सोनी को झांसी, डॉ. राजीव दीक्षित को सीतापुर से गौतमबुद्धनगर, बृजेश कुमार गौतम को लखनऊ से जौनपुर, संजय कुमार तृतीय को शाहजहांपुर से आजमगढ़, अनिल कुमार यादव प्रथम को हरदोई से पीलीभीत, हृदेश कठेरिया को लखनऊ से गौतमबुद्धनगर, अशोक कुमार प्रथम को बहराइच जिले से हटाकर गौतमबुद्धनगर भेजा गया है।

इसी तरह अजय प्रताप को फतेहगढ़ से बदांयू, प्रकाश कुमार को हाथरस से सीतापुर, सिद्धार्थ वर्मा को बदायूं से सहारनपुर, अशोक कुमार सिंह प्रथम को मुरादाबाद से हाथरस, पवित्र मोहन त्रिपाठी को पीलीभीत से बहराइच, महेश सिंह अत्री को मीरजापुर से मऊ, अनूप कुमार को हमीरपुर से यातायात निदेशालय लखनऊ बनाया गया है।

इनके अलावा नेपाल सिंह को झांसी से खीरी, शंभू शरण यादव, सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ से सीतापुर, राजेन्द्र प्रसाद यादव को सीतापुर से सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ, प्रीतिबाला गुप्ता को पीटीएस मेरठ से उप सेनानायक 42वीं वाहिनी पीएसी प्रयागराज, श्रीपाल यादव को उप सेनानायक 42वीं वाहिनी पीएसी प्रयागराज से पीटीएस मेरठ, बलवंत कुमार चौधरी को यातायात निदेशालय उप्र लखनऊ से गाजीपुर, मो. तारिक उप सेना नायक 25वीं वाहिनी पीएसी रायबरेली से अपर पुलिस अधीक्षक एटीसी सीतापुर, रफीक अहमद को उप सेना नायक 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद से उप सेना नायक 45वीं वाहिनी पीएसी मेरठ, असित श्रीवास्तव को मुख्यमंत्री सुरक्षा से हटाकर गाजीपुर भेजा गया है।

इसी तरह त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी को मऊ से सोनभद्र, सुभाष चन्द्र गंगवार को गाजियाबाद से मुरदाबाद, विश्वजीत श्रीवास्तव को रायबरेली से सचिवालय सुरक्षा लखनऊ, शिष्यपाल को औरैया से 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद, मायाराम वर्मा को लखनऊ से हमीरपुर, राधेश्याम राय को झांसी से प्रशिक्षण निदेशालय लखनऊ, ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह को गाजियाबाद से झांसी, नवीन कुमार सिंह को बाराबंकी से रायबरेली, आशुतोष द्विवेदी को गौतमबुद्धनगर से एनटीएफ मुख्यालय उप्र लखनऊ और नृपेन्द्र को वाराणसी से हरदोई जिले में नवीन तैनाती मिली है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें