यूपी : 5 दोस्तों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर बेसुध हालत में गंगा में फेंका
थाना सैदपुर क्षेत्र युवती का गैंगरेप


गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के थाना सैदपुर क्षेत्र युवती का गैंगरेप करने वाले पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग लड़की के साथ 5 मार्च को वाराणसी घुमाने ले जाने के बहाने पांचों दोस्तों ने गेहूं के खेत में ले जाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया था. पीड़िता के परिजनों ने सभी आरोपियों के खिलाफ 12 मार्च को मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जिसमे चार आरोपी नाबालिग हैं. 

जानकारी के मुताबिक निर्माणाधीन मकान में काम करने वाले एक मजदूर के बेटे ने मकान मालिक की नाबालिग पोती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. 5 मार्च को आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर चौबेपुर ले गया. जहां दो बाइक पर उसके तीन दोस्त और मिले. इसके बाद पांचों आरोपी लड़की को वाराणसी ले गए और हाइवे किनारे एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया. 

बता दें कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को को गंगा नदी में फेंक दिया और फरार हो गए. हालांकि स्थानीय नाविकों ने अधमरी अवस्था में नाबालिग को बचाया और उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. पीड़िता के परिजन इलाज के बाद 6 मार्च को उसे गाजीपुर ले आये और 12 मार्च को सैदपुर थाने में केस दर्ज कराया. पुलिस ने मामले में गैंगरेप के आरोपी 4 नाबालिग समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

मामले में एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि 12 मार्च को थाना सैदपुर में एक नाबालिग द्वारा गंभीर अपराध की शिकायत दर्ज कराई गई थी. पीड़िता ने बताया कि उसके नानी के यहां काम करने वाले एक मजदूर ने 5 मार्च को अपने एक दोस्त के साथ मिलकर बहलाफुसलाकर चौबेपुर ले गए. वहां तीन दोस्त और मिले. सभी वाराणसी घुमाने के बहाने उसे ले गए और रास्ते में गेहूं के खेत में उसके साथ रेप किया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें