सुल्तानपुर :  चांदा में सड़क किनारे बात कर रहे लोगों को वाहन ने रौंदा, तीन की गई जान
मृतक को उठाते लोग


सुलतानपुर : यूपी के सुल्तानपुर जिले के चांदा थानाक्षेत्र में बुधवार दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया है. वहीं एक शख्स को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है. 


बताया जा रहा है चांदा-कादीपुर रोड पर बुधवार को सड़क के किनारे कुछ लोग आपस में खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. इसी समय एक चार पहिया वाहन तेज रफ्तार से आया और वहां खड़े चार राहगीरों को रौंद दिया. घटना में घायल लोगों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदा पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

घटना की जानकारी पर डीएम जसजीत कौर और एसपी सोमेन वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. एसपी ने बताया कि हादसे में गोपालपुर निवासी झब्बू (55), ग्राम अरसो निवासी सदीकुल निशा (40) पत्नी बाबू, एक अज्ञात (35) व अरसो गांव की सहीरुन निशा (65) पत्नी रोशन अली घायल हुए थे. जिसमें सदीकुल निशा और सहीरुन निशा की मौके पर मौत हो गई। जबकि प्रधान यादव उर्फ झब्बू (40) ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा है. वहीं, दीपक पाण्डेय (24) को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें