उमेश पाल हत्याकांड : फिर प्रयागराज लाया जा रहा अतीक अहमद, बोला- मारना चाहते हैं
माफिया डॉन अतीक अहमद


अहमदाबाद : माफिया डॉन अतीक अहमद एक बार फिर अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. यूपी पुलिस उसे 16 दिन के दिन अंदर दूसरी बार लेने के लिए पहुंची है. प्रयागराज पुलिस इससे पहले जिस गाड़ियों के काफिले के साथ उसे लेने के लिए पहुंची थी, वही गाड़ी  इस बार भी वही गाड़ियां यूपी पुलिस लेकर साबरमती जेल पहुंची थी.

बता दें कि कई घंटों की कागजी कार्रवाई के बाद यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर साबरमती जेल से निकली. जैसे ही अतीक जेल से बाहर आया फिर उसे मौत का डर सताने लगा और मीडिया से कहा कि ये मुझे मारना चाहते हैं. पिछली बार भी जब अतीक साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा तब भी उसने मौत अपनी जान को खतरा बताया था.

बता दें कि अतीक अहमद को सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाया जा रहा है. पुलिस वैन में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. अतीक अहमद को बायोमेट्रिक लॉक वाले पुलिस वैन में रखा गया है, जिसका एक्सेस कुछ ही पुलिसकर्मियों को दिया गया है. इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को बॉडी वोर्न कैमरा पहनाया गया है. कई जवान बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए हैं.

उसी टीम को फिर भेजा गया
पिछली बार जिस रास्ते से अतीक अहमद को लाया जा रहा था. यूपी पुलिस एक बार फिर उसी उसी रास्ते से लेकर आ रही है. अतीक को साबरमती जेल से राजस्थान के उदयपुर, मध्यप्रदेश के शिवपुर होते हुए झांसी के रास्ते प्रयागराज लाया जाएगा.सवा बारह सौ किलोमीटर का सफर तय कर अतीक अहमद प्रयागराज पहुंचेगा. जो पुलिस टीम इससे पहले अतीक अहमद को लेने के लिए पहुंची थी, वही पुलिस टीम इस बार भी भेजी गई है. पुलिस की टीम में प्रभारी निरीक्षक और 30 कॉन्स्टेबल मौजूद हैं.

वारंट-बी लेकर पहुंची है पुलिस
गौरतलब है इसे पहले अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण कांड के केस में पेशी के लिए प्रयागराज ले जाया गया था. जहां एमपी-एमएलए कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई थी. अब अतीक पर उमेश पाल मर्डर केस में भी शिकंजा कसना शुरू हो गया है. लिहाजा यूपी पुलिस वारंट बी (ट्रांसफर वारंट) लेकर प्रयागराज से साबरमती जेल पहुंची है.

उमेश के परिवार ने की एनकाउंटर की मांग
अतीक अहमद को प्रयागराज ले जाया जा रहा है, जहां पुलिस उससे उमेश पाल हत्याकांड की साजिश को लेकर पूछताछ करेगी. इस बीच उमेश पाल के परिजनों ने कहा कि जैसा उसने किया है, उसका भी एनकाउंटर होना चाहिए. यानी उमेश पाल के परिवार ने एनकाउंटर की मांग की है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला,  इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ... ...