इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे…सीएम योगी का warning वाला वीडियो हुआ वायरल
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


लखनऊ : प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी असद और शूटर मोहम्मद गुलाम को यूपी STF ने झांसी में मार गिराया. 49 दिनों से यूपी STF इन सभी की तलाश कर रही थी. यूपी पुलिस की इस कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सम योगी ‘मिट्टी में मिला देंगे...' बोलते हुए दिखाई देते हैं.

बता दें कि 
मुख्यमंत्री योगी ये वीडियो ऐसे समय में आया है जब आज उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम दो आरोपियों को STF ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. सीएम योगी का ये वीडियो एक महीने पहले का जब उन्होंने  यूपी विधानसभा में कहा था कि माफिया चाहे जो कोई भी हो, सरकार उसे मिट्टी में मिलाने का काम करेगी.

वीडियो में मुख्यमंत्री योगी कहते हैं, 'ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं. हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे.'

जानकारी के अनुसार, एनकाउंटर होने के बाद 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की है. सीएम ने यूपी एसटीएफ के साथ ही डीजीपी, स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की. प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने मुठभेड़ की जानकारी मुख्यमंत्री को दी. इस पूरे मामले पर सीएम के सामने रिपोर्ट रखी गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें